(आजमगढ़) रविवार को आजमगढ़ जनपद में रोडवेज स्थित एक होटल में राष्ट्रीय पत्रकार समर्पित संघ भारत के मंडल अध्यक्ष जगदंबा उपाध्याय के नेतृत्व में एक स्वागत समारोह का आयोजन किया गया ।
जिसमें मुख्य रुप से संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगदीश सिंह उपस्थित रहे कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष जगदंबा उपाध्याय व ज्ञानेंद्र मिश्रा जिलाध्यक्ष के द्वारा किया गया इस कार्यक्रम में विभिन्न पदों का विस्तार भी किया गया जिसमें रामप्यारे सिंह जी को राष्ट्रीय प्रवक्ता और अरविंद सिंह को प्रदेश प्रवक्ता व अभय तिवारी को मीडिया प्रभारी मनोनीत कर सम्मानित किया गया ।
कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में आजमगढ़ के साहित्यकार व लोकप्रिय कवि श्री प्रभु नारायण पांडे जी को अंगवस्त्र व वरिष्ठ पत्रकार अरविंद सिंह एवं वरिष्ठ पत्रकार सुदामा मिश्रा का माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया गया ।
वहीं जिलाअध्यक्ष बलिया पिन्टू सिंह को सर्व सम्मति से आजममगढ मंडल उपाध्यक्ष मनोनित किया गया।
मनोनयन के पश्चात सभी पदाधिकारियों को फूल मालाओं से लादकर अभिनंदन किया गया।
अपने स्वागत से अभिभूत पिन्टू सिंह ने संगठन द्रारा सौपे गए दायित्वों को ईमानदारी से निभाने तथा संगठन को 75 जनपदों में मजबूती प्रदान करने का आश्वासन दिया उन्होंने कहा कि ब भी किसी पत्रकार साथी के साथ कोई भी नाइंसाफी होगीं भले ही हमारे संगठन के ना हो मैं उस लडाई को लडने के लिए अगले पंक्ति में खड़ा रहूंगा।
इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदीश सिंह ,मोहम्मद जावेद काज़मी , पूनम सिंह ,प्रभु नारायण पांडे, अरविंद सिंह दीपक उपाध्याय ,पिंन्टू सिंह ,शरद गुप्ता ,जनपद के अन्य सगठनों से भी वरिष्ठ पत्रकार उपस्थित रहे।