प्रबुद्ध सम्मेलन व्यवस्था परिवर्तन का करेगा शंखनाद, तय होगा 2022 का भविष्य – सूर्यभान सिंह ।

शैलेश सिंह

बैरिया, बलिया। बागी बलिया की क्रांतिकारी धरती बैरिया में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन व्यवस्था परिवर्तन का शंखनाद करेगा । यह सम्मेलन 2022 में उ0प्र0 के राजनीतिक धारा को एक नई दिशा प्रदान करेगा ।
उक्त उद्गार सपा बैरिया विधानसभा के वरिष्ठ नेता सूर्यभान सिंह के है जो बुधवार को अपने पैतृक निवास जयप्रकाशनगर में प्रेसवार्ता में बोल रहे थे । उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी द्वारा प्रदेश के प्रत्येक जनपदों में प्रबुद्व सम्मेलन कर सरकार द्वारा जनता के साथ छल और वादाखिलाफी को उजागर करने का निर्णय लिया गया है । इस कार्यक्रम की शुरुआत छोटे लोहिया जनेश्वर मिश्र जी के पैतृक गांव शुभनथही में उनके जन्मदिवस पर आयोजित कर पार्टी यह संदेश देना चाहती है कि इस क्रांति भूमि पर प्रबुद्धजनों का चिन्तन पूरे प्रदेश को एक नई दिशा प्रदान करेगा । उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माताप्रसाद पाण्डेय , पूर्व मंत्री मनोज पांडेय, प्रो0 अभिषेक मिश्रा, सनातन पाण्डेय, पवन पाण्डेय तथा पूर्व विधायक संतोष पाण्डेय सहित प्रदेश के अन्य जनपदों के प्रबुद्ध व पार्टी के वरिष्ठ नेता भाग लेगें ।
सूर्यभान सिंह ने बताया कि बैरिया की क्रांतिकारी धरती पर जहाँ इस कार्यक्रम को लेकर आमजन में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है , वहीं अपने आगन्तुक अतिथियों के स्वागत हेतु पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा सम्पूर्ण तैयारियां पूर्ण कर लिया गया है । उन्होंने बताया कि अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर ज्यादा से ज्यादा प्रबुद्ध समाज के लोगों को इस सम्मेलन के माध्यम से सपा से जोड़ा जायेगा ।