राजेश सिंह

आजमगढ़ । जनपद के अतरौलिया थाना क्षेत्र के शाहपुर बाजार में मंगेतर ने होने वाली अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी, और मौके से फरार हो गया ।मंगेतर और उसकी पत्नी का 4 माह पूर्व पूरे रीति रिवाज के साथ सगाई हुई थी । पुरखी ग्राम निवासी विनोद कुमार अपनी पुत्री खुशबू की शादी अहरौला थाना क्षेत्र के भैंसापुर परौली गांव निवासी देवानंद उर्फ गोलू के साथ तय किया था। 4 माह पूर्व पूरे रीति रिवाज से

दोनों की सगाई भी हुई थी । सगाई के बाद दोनों में आपसी बातचीत भी हुआ करता था, बुधवार को गोलू फोन करके अपनी होने वाली पत्नी से मिलने के लिए दबाव बनाया।
कहीं पति नाराज ना हो जाए, इस बात को ध्यान में रखकर खुशबू अपनी भाभी पूजा के साथ अपने होने वाले पति देवानंद से मिलने शाहपुर बाजार पहुंची। वहांं पहुंच कर कुछ मिनट दोनों आपस में बात किए, जिस पर देवानंद ने खुशबू की भाभी पूजा को दूर जाने को कहा, जैसे ही पूजा दोनों को छोड़कर कुछ दूरी पर पहुंची कि देवानंद पहले से लिए धारदार हथियार से खुशबू के गले पर वार कर दिया, घायल खुशबू की चीख सुनकर पूजा भी चिल्लाते हुए खुशबू की तरफ दौड़ी, पहुंचने पर देखा कि खुशबू खून से लथपथ अवस्था में गिरी पड़ी है, इसके बाद भाभी पूजा आसपास के लोगों की मदद से घायल अवस्था में खुशबू को अतरौलिया स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गयी, जहां डाक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रिफर कर दिया, जहां रास्ते में ही खुशबू की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया।