16अगस्त को जनपद के समस्त पार्टी कार्यकर्ता व पदाधिकारियों की उपस्थिति अनिवार्य- सुशील पाण्डेय “कान्ह जी” ( जिला प्रवक्ता )

शैलेश सिंह

बलिया । जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) द्वारा आयोजित “भाजपा हटाओं, प्रदेश बचाओं जनवादी जनक्रांति यात्रा” जिला कार्यकर्ता सम्मेलन 16 अगस्त 2021 को बलिया से शुरू होकर 31 अगस्त 2021 को अयोध्या में समाप्त होगा।
उक्त आशय की जानकारी सपा के जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय “कान्ह जी” ने देते हुए बताया है कि यह यात्रा 2022 में मा.श्री अखिलेश यादव जी के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिए जनजागरूकता फैलायेगी। इसके तहत भाजपा सरकार की कुनीतियों, किसानों की समस्या, मंहगाई, बेरोजगारी, महिला उत्पीड़न, फर्जी एनकाउण्टर, यूपी में विकास योजनाओं को अवरूद्ध किये जाने सहित अनेक मुद्दों से जनता को परिचित कराया जायेगा।
जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) के संस्थापक डाॅ0 संजय सिंह चैहान के नेतृत्व में जनक्रांति यात्रा को नेता विरोधी दल रामगोविन्द चौधरी जी बलिया समाजवादी पार्टी कार्यालय से हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगें।
पार्टी प्रवक्ता “कान्ह जी” ने कहा है कि उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए समाजवादी पार्टी के समस्त कार्यकर्ता व पदाधिकारीगण जिला कार्यालय पर 16 अगस्त दिन सोमवार को प्रातः 10 बजे अनिवार्य रूप से उपस्थित रहे ।