बोले सतीश मिश्र, एक ही सिक्के के दो पहलू हैं भाजपा व सपा उमाशंकर सिंह

पिन्टू सिंह

(बलिया ) शुक्रवार को बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में प्रबुद्ध वर्ग के सम्मान सुरक्षा व तरक्की को लेकर प्रबुद्ध विचार गोष्ठी का आयोजन बलिया में आयोजित हुआ।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बसपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र व विशिष्ट अतिथि उमाशंकर सिंह रहे।
बसपाईयों ने मुख्य अतिथि का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया।
प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए सतीशचंद्र मिश्र ने कहा कि भाजपा सरकार में ब्राम्हणों का उत्पीड़न हो रहा है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में श्रीरामलला के दर्शन करने से मुझे रोकने की कोशिश की गई और इस पर सवाल भी उठाये। उन्होंने भाजपा पर श्रीराम मंदिर की ठेकेदार बनने का आरोप लगाया। प्रदेश में धर्म के नाम वोट लेने वालों ने कभी समाज के लोगों की फ्रिक नहीं की। प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में समाज के लोगों की हत्याएं और एनकाउंटर कराये जा रहे हैं। इसके खिलाफ ब्राम्हण समाजसे एकजूट होने का आह्वान किया और बसपा को ब्राम्हण हितैशी बताते हुए उन्होंने कहा कि बसपा सरकार मे ना सिर्फ समाज को बढीं जिम्मेदारी मिली बल्कि बसपा प्रमुख मयावती ने समाज से किया हर वादा पूरा किया ।
वहीं विधायक उमाशंकर सिंह ने कहा कि सपा -भाजपा एक ही सिक्के के दो पहलू बताया उन्होंने ने कहा कि वोट के बाद सपा और भाजपा ब्राह्मणों को दर किनार कर देती हैं।
वहीं पूरे कार्यक्रम के दौरान हाथी नहीं गणेश है,ब्रह्मा विष्णु महेश के नारे लगाते रहे लोग।