बलिया। मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव में कुछ महिलाओं द्वारा एक युवती की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। उक्त वीडियो का पड़ताल किया गया तो वीडियो मनियर थाना क्षेत्र के मानिकपुर( बिजलीपुर) गांव की निकली।
पीड़ित युवती मनियर कस्बे के वार्ड नंबर चार की बताई जा रही है ।पीड़ित युवती के तरफ से मनियर थाने पर तहरीर दी गई है। जिसमें रिया पत्नी संदीप हाल मुकाम मनियर वार्ड नंबर 10,टुनटुन( ट्रीजेंडर) पुत्र स्वर्गीय भोला गोंड़ निवासी मानिकपुर( बिजलीपुर )थाना मनियर ,पन्नू पत्नी राजू हाल मुकाम निवासी वार्ड नंबर 10 नगर पंचायत मनियर को मारपीट को आरोपी बनाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार रिया के पति संदीप मनियर वार्ड नंबर 3 का निवासी है।
‏ संदीप से अक्सर पीड़ित युवती फोन पर बात किया करती थी। जिस संदर्भ में आरोपी गण युवती के घर आकर समझाए भी थे कि आइंदा उससे फोन पर बात मत करना । संदीप की रिया से शादी हो चुकी है। वह शादीशुदा है।
पीड़ित युवती का आरोप है कि विगत 25 अगस्त को उसे मानिकपुर गांव में टुनटुन के घर बुलाकर मारपीट की गई थी एवं उससे मोबाइल मांगे जाने की बात वीडियो में वायरल हो रही है। वीडियो विगत 25 अगस्त का ही है।आरोपी गण आर्केस्ट्रा में कार्य करते हैं।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
इस संदर्भ में प्रभारी निरीक्षक थाना मनियर राजीव सिंह से पूछे जाने पर बताया कि युवती की तहरीर पर तीन लोगों के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । जो वायरल वीडियो में दिख रहे हैं।