बलिया – 2022 विधानसभा चुनाव होने में अब कुछ ही माह शेष बच गया है। वहीं राजनीतिक दलों ने अपने – अपने स्तर से कसरत करना शुरू कर दिया है। जिले के बाँसडीह में रविवार को सपा ने प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी का आयोजन किया।जहाँ अयोध्या के पूर्व विधायक तेज नारायण पांडेय उर्फ पवन पांडेय ने उपस्थित ब्राह्मणों को खूब ललकारा , इतना ही नही उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो शास्त्र की जगह शस्त्र भी उठेगा।

” मेरी गलती पत्नी को झेलना पड़े क्या यह सही है? , कानपुर के बिकरु काण्ड में गरीब परिवार की खुशी दुबे है जेल में ”  – अयोध्या के पूर्व विधयाक ,
बांसडीह स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय परिसर में प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी के दौरान हजारों की संख्या में  ब्राह्मणों का उत्साह देखने लायक था। दरअसल रविवार को प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी का आयोजन पहले से ही होना तय था। जिसमें अयोध्या के पूर्व विधायक तेज नारायण उर्फ पवन पांडेय मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत किये। पवन पांडेय जैसे ही मंच पर आए माइक पकड़ते ही उत्साह से लवरेज होकर उपस्थित ब्राह्मण समुदाय से कहा कि आप सभी को प्रणाम , और भोजपुरी में बोले कि  ‘गोड़ लागतानी ‘। उन्होंने कानपुर के  बिकरु कांड का हवाला देते हुए लोगों से कहा कि आप लोगों ने खुशी दुबे का नाम सुना होगा। जो जेल में है गरीब परिवार की लड़की प्रताड़ना झेल रही है। सरकार ब्राह्मणों के साथ अन्याय कर रही है। श्री पवन पांडेय ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो शास्त्र के साथ शस्त्र भी उठाएंगे। 
” 2022 के चुनाव में भाजपा और सपा के बीच होगी लड़ाई , समाजवादी पार्टी है बलवान ”  – नेता प्रतिपक्ष ,
रविवार को प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी के बाद नेता प्रतिपक्ष व विधायक – बाँसडीह राम गोविंद चौधरी ने कहा कि  हनुमान जी सभी पार्टियों को आशीर्वाद देते हैं , उसमें भी जो बलवान होता है वह जीत जाता है, ,समाजवादी पार्टी भी बलवान है और महाबीर जी बलवान के प्रतीक हैं, भाजपा  के पास न धर्म है न न्याय है न समता है वो अधर्म के रास्ते पर चल रही है। आने वाला 2022 का विधानसभा चुनाव की लड़ाई भाजपा और सपा के बीच होगी। इसके बीच कोई नही है। मंच से राम गोविंद चौधरी ने अपने साथी विनय चौबे को खुद के पास बुलाया और कहा कि आशीर्वाद दीजिए। पूर्व मंत्री व बांसडीह विधानसभा से लगातार प्रतिनिधित्व करने वाले स्वर्गीय बच्चा पाठक का नाम लेना नेता प्रतिपक्ष नही भूल पा रहे थे। उन्होंने बच्चा पाठक के साथ रहे विजय ओझा को खुले मंच से बुलाकर आशीर्वाद लिया। विजय ओझा ने कहा कि हम सभी आपके साथ हैं तथा सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया।  स्वर्गीय बच्चा पाठक के परिवार से अशोक पाठक ने लोगों से अपील किया कि विरासत में हम लोगों को राम गोविंद चौधरी मिले हैं। श्री पाठक ने कहा कि हाल ही में प्रमुख चुनाव हुआ जिसमें श्री चौधरी जी ने चट्टान की तरह साथ देकर प्रमुखी पद हासिल करवाया।इस अवसर पर सर्वश्री अवधबिहारी पाण्डेय,चंद्रशेखर उपाध्याय,संजय उपाध्याय,सुशील पाण्डेय”कान्हजी”मृत्युंजय तिवारी बबलू,शशिकान्त चतुर्वेदी,शम्भू नाथ तिवारी,विनय तिवारी विजन चौबे,अशोक उपाध्याय,जगत नारायण मिश्र,अमर नाथ तिवारी,मनन दुबे,बैकुंठ नाथ पाण्डेय,बृजेश पाण्डेय,आशुतोष ओझा
मनु पाण्डेय,सोपाल तिवरी आदि रहे।
अंत में सफल आयोजन पर बाँसडीह विधानसभा के विधायक व नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने , उमेश मिश्र , रविशंकर पांडेय ( लाल बाबू ) अभिषेक मिश्र ( मिंटू ) बिहारी पांडेय , राकेश तिवारी छोटे , द्वारिका दुबे, प्रमोद उपाध्याय, अमित मिश्रा,प्रवीण मिश्रा ,अंगद तिवारी,नीतीश पाण्डेय,अटल पाण्डेय का नाम लेकर धन्यवाद ज्ञापित किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रभुनाथ उपाध्याय और संचालन कौशल पांडेय ने किया