बलिया उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ जनपद बलिया के अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह ने जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर आयोजित विशाल धरने को सफल बनाने में योगदान देने के लिए जनपद के समस्त शिक्षकों के प्रति आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद दिया है। साथ ही धरना को समर्थन देने हेतु धरना स्थल पर उपस्थित प्रधानाचार्य परिषद के अध्यक्ष आदरणीय गिरिजेश दत्त शुक्ला, उपाध्यक्ष सम्माननीय श्री के.डी. मिश्रा ,प्रधानाचार्य विश्वरंजन सिंह, उमाशंकर सिंह, छितेश्वर मिश्रा तथा प्रधानाचार्य परिषद के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं पूर्व प्रदेश महामंत्री श्री चंद्रशेखर उपाध्याय तथा उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षणेत्तर कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष सम्माननीय श्री मुर्तजा हुसैन जी को हृदय से आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया है।

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय नेतृत्व द्वारा 3 अक्टूबर 2021 को आंदोलन के इनन कार्यक्रमों की समीक्षा करने हेतु एक बैठक लखनऊ में आहूत की गई है जिसमें आगे की रणनीति पर विचार किया जाएगा तथा आंदोलन की रूपरेखा तय की जाएगी।
जिलाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह ने आगामी आंदोलन में भी समर्थन देने और आंदोलन को धार देने हेतु समस्त शिक्षकों, प्रधानाचार्य परिषद, उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षणेत्तर संघ से आगे भी समर्थन देने हेतु आशा व्यक्त की है।