बलिया।कर्मचारी शिक्षक संयुक्त मोर्चा उ.प्र. के आह्वान पर राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद जनपद शाखा बलिया के अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह एवं मंत्री हेमवंत सिंह के अगुवाई में उ. प्र. सरकार के राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार ) उपेन्द्र तिवारी को कर्मचारियों के लंबित मांगों के निराकरण हेतु 11 सूत्रीय मांग पत्र जनपद के मोर्चा के कर्मचारियों के साथ सौपा गया । श्री तिवारी ने प्रतिनिधि मंडल को आश्वस्त किया कि आपकी मांग को मुख्यमंत्री जी तक जरूर पहुंचाऊंगा ।
बता दे कि कर्मचारी शिक्षक संयुक्त मोर्चा उत्तर प्रदेश के तत्वाधान में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तर प्रदेश लखनऊ द्वारा पूर्व में किए गए अनेकानेक आंदोलन /ध्यानाकर्षण /समाचार पत्र ,बैठक आदि के पश्चात भी प्रदेश के लाखों कर्मचारियों की लंबित मांगों के संबंध में प्रदेश सरकार /शासन द्वारा कोई भी सार्थक निर्णय नहीं लिया जा रहा है, जिससे प्रतीत होता है कि प्रदेश सरकार /शासन प्रदेश के कर्मचारियों की न्यायोचित मांगों के प्रति संवेदनशून्य है । परिणाम स्वरूप प्रदेश के कर्मचारियों में भारी आक्रोश व्याप्त है और प्रदेश का कर्मचारी आंदोलन हेतु बाध्य हो रहा है ।
संयुक्त मोर्चा के घटक संगठनों के निर्णय अनुसार राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तर प्रदेश लखनऊ के तत्वाधान में 20 सितंबर 2021 से 30 सितंबर 2021 तक प्रदेश के सभी माननीय मंत्री / माननीय विधायक गण एवं विधान परिषद सदस्यों को संयुक्त मोर्चा के तत्वाधान में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तर प्रदेश लखनऊ द्वारा लंबित समस्याओं के समाधान /सकारात्मक सहयोग प्रदान करने हेतु ज्ञापन प्रेषित किया जा रहा है ।