सिकन्दरपुर,बलिया।। सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के कठौड़ा गांव में सोमवार की रात लगभग 8:30 बजे के आसपास युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई।

ग्राम प्रधान की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और घायल युवक को सीएचसी सिकन्दरपुर लेकर आई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया है। हालांकि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहने की बात कही गई है।

सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के कठौड़ा गांव के प्रधान छोटक चौधरी ने फोन पर पुलिस को सूचना दी की एक युवक गोली लगने से घायल है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो मनीष शर्मा 25 पुत्र जंग बहादुर शर्मा निवासी खरीद घायल अवस्था में पड़ा था।

पुलिस घायल को इलाज के लिए सीएचसी सिकंदरपुर लेकर के आई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। युवक के गले पर छेद है। खून भी निकल रहा था। इसे देखकर गोली मारकर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

वहीं थाना प्रभारी सुभाष यादव ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि मौके पर मारपीट भी हुई थी। मामला भूमि विवाद से जुड़ा हुआ है।