शिवशंकर सिंह ने बोला क्षेत्र की जनता सहित मीडिया ने जो सम्मान दिया, उसे भूलाया नहीं जा सकता

👉पिन्टू सिंह

(बलिया) उत्तर प्रदेश के बलिया पुलिस अधीक्षक डॉ राज करन नय्यर द्वारा थाना प्रभारियों के किये गए स्थानांतरण के बाद रसड़ा थाने के इंस्पेक्टर शिवशंकर सिंह को बैरिया के लिए हुए स्थानांतरण होने पर बुधवार की रात थाने के सिपाहियों व समाजसेवी द्वारा उन्हें फूल मालाओं से लादकर भावभीनी विदाई दी गई।
वही प्रभारी निरीक्षक का चार्ज राजकपूर सिंह ने संभाला है ।अपने मृदुल स्वभाव के चलते
महज तीस दिनों में सबके चहेते बन चुके शिवशंकर सिंह के विदाई में पुलिसकर्मियों सहित समाजसेवी की भी आंखे डबडबा कर नम हो गई।
विदाई समारोह में पुलिस कर्मियों और आम लोगो ने प्रभारी निरीक्षक श्री शिवशंकर सिंह को फूल मालाओं से लादकर थाने गेट ले गए और उन्हें गाड़ी में बैठाकर सम्मान पूर्वक विदा किया गया।
अचानक जाने से पुरुष कांस्टेबल फफक- फफक कर रोते दिखें।
इंस्पेक्टर श्री शिवशंकर सिंह बहुत ही मृदुभाषी स्वभाव के थे। मृदुभाषी व मिलनसार स्वभाव के चलते ही वे इतने कम दिनों में आम जनता के बीच अपनी अच्छी पहचान बना चुके थे।
वे किसी भी फरियादी की समस्या बहुत ही आसानी से सुलझा देते थे। विदाई समारोह के दौरान श्री शिवशंकर सिंह ने कहा कि नाथबाबा व रोशन शाह कि नगरी में लगभग( 1)माह के कार्यकाल में हमारे सहकर्मियों ने बखूबी के साथ काम किया। साथ ही क्षेत्र की जनता नगरवासियों ने जो सम्मान दिया उसे जीवन मे कभी नही भूल पाऊंगा। यहाँ के कर्मचारियों और लोगो की यादें हमेशा हमारे हृदय में बनी रहेगी। उन्होंने अश्रुपूरित आंख भरे हुए कहा कि नौकरी में स्थानांतरण तो एक नियम है । वहीं जाते जाते शिवशंकर सिंह ने जाने से पूर्व राजकपूर सिंह उपनिरीक्षक को कुर्सी पर बैठाया और फूल मालाओं से लाद दिया। विदाई में चौकी इंचार्ज राजकपूर सिह , चन्द्रशेखर सिह ,वृजेश गोयल कम्प्यूटर आपरेटर, हेड कांस्टेबल संजय सिह, जय पाण्डेय, धर्मेंद्र दत्त, जितेंद्र कुमार, संदीप पटेल, वृजेश कुशवाहा, कृष्ण कुमार, योगेंद्र सिह , समाज सेवी राजेश जायसवाल, राजन जी आदि मौजूद रहे।