0 उत्तर प्रदेश वाॅलीबाल खेल विकास पर की बात 

0 सीनियर स्टेट चैंपियनशिप में किया आमंत्रित

बलिया । उत्तर प्रदेश वाॅलीबाल एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल रविवार को प्रदेश के खेल व युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी से मिला । प्रतिनिधिमंडल के साथ मऊ में आयोजित होने वाली सीनियर स्टेट चैंपियनशिप के आयोजन समिति के सदस्य भी उपस्थित थे । प्रतिनिधिमंडल ने खेल व युवा कल्याण मंत्री द्वारा वाॅलीबाल खेल विकास हेतु किये जा रहे प्रयासों के प्रति आभार प्रकट करते हुए प्रदेश में चल रही वाॅलीबाल खेल गतिविधियों से भी अवगत कराया ।
विदित हो कि उत्तर प्रदेश वाॅलीबाल एसोसिएशन के तत्वावधान में जिला वाॅलीबाल एसोसिएशन मऊ द्वारा 21 से 25 दिसम्बर तक 70वीं राज्य सीनियर पुरूष व महिला वाॅलीबाल चैंपियनशिप 2021-22 का आयोजन किया जाना निर्धारित है । उक्त सन्दर्भ में आयोजन समिति व उत्तर प्रदेश वाॅलीबाल एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी को प्रतियोगिता में आमंत्रित किया । सदस्यों ने खेल मंत्री को प्रतियोगिता की विस्तृत जानकारी भी दी ।
सूबे के खेल मंत्री ने सफल आयोजन के लिए आयोजन समिति को अग्रिम शुभकामनांए दी । प्रतिनिधिमंडल में सीनियर स्टेट चैंपियनशिप के आयोजन समिति के सचिव प्रमोद राय, जिला वाॅलीबाल एसोसिएशन प्रयागराज के अध्यक्ष प्रभात राय, जिला वाॅलीबाल एसोसिएशन मऊ के सचिव डाॅ विनोद सिंह, नीरज राय, मनोज राय, अम्बुज दूबे आदि उपस्थित रहे ।