पिन्टू सिंह

(बलिया) यूपी के बलिया जिले के खेजुरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत कसमापुर गांव में मगंलवार कि आयी बारात में भोजपुरी गाने को लेकर युवकों में तू- तू मैं हो गया। और.थोडी देर में दोनों पक्षों से लाठी डंडे भी चलने लगे।
जिसमें दोनों पक्ष के लोगों को चोटें आई। एक पक्ष के संतोष पुत्र मिट्ठू राम 30 वर्ष की हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

प्बताते चलें कि बीरबल राम पुत्र हरिराम की बेटी पूजा की शादी की बारात आई थी।
सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था तभी लगभग 10 बजे के आसपास डीजे पर मनपसंद गाने को फरमाईश को लेकर एक पक्ष ने प्रस्ताव रखा जिसका दूसरे पक्ष ने विरोध किया। एक पक्ष को विरोध करना नागवार लगा
इसके बाद बाद विवाद शुरु हो गया मारपीट मे तबदील हो गयी। मारपीट में दोनों पक्षों से लोग घायल हो गए। संतोष पुत्र मिट्ठू राम कुछ ज्यादा ही चोट लग गयी। इस विवाद की सूचना थाना खेजुरी पर दिया गया जिसके बाद थाना सिकंदरपुर ,थाना मनियर और थाना खेजूरी ने संयुक्त रूप से मौके पर पहुंच कर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजवाया। जहां कुछ लोगों को उपचार के पश्चात छोड़ दिया गया और संतोष को मृत घोषित कर दिया गया। इस संबंध में मृतक के पिता मिट्ठू राम की तहरीर पर खेजुरी पुलिस ने धारा 147, 159 ,302 ,308 ,504 ,506 323 में मुकदमा दर्ज कर लिया। संबंधित मामले में थानाध्यक्ष खेजूरी अखिलेश कुमार ने बताया कि नामजद अभियुक्तों में कुछ अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली गई है कुछ फरार हो गए है।