महाविद्यालय के प्रबंधक सुनील सिंह “मन्टन” ने कहा- महाविद्यालय स्थापना के प्रथम वर्ष में छात्र-छात्राओं ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन , आने वाले दिनों में हर क्षेत्र में होगी गौरव हासिल ।

शैलेश सिंह

बैरिया ,बलिया । जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय, बलिया के संयोजकत्व में आयोजित दो दिवसीय अंतर महाविद्यालयीय कबड्डी प्रतियोगिता के बालिका संवर्ग में अवध बिहारी सिंह महाविद्यालय की टीम के उपविजेता बनने पर विद्यालय प्रांगण में टीम के सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया । महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ सुनील कुमार सिंह ने सभी प्रतिभागियों को माला पहनाकर सम्मानित किया गया। विद्यालय की छात्राओं ने उपविजेता की शील्ड लेकर जब विद्यालय की बालिकाएं विद्यालय में पहुचीं तो पूरा विद्यालय परिवार उनके स्वागत में खड़ा दिखा।इस अवसर पर विद्यालय के प्राचार्य डॉ सुनील कुमार सिंह ने कहा कि ग्रामीण अंचल के इस विद्यालय के छात्राओं ने पहली बार में ही अपने को बेहतर साबित किया है और विद्यालय का नाम रोशन किया है।कार्यक्रम में मुख्य रूप से पप्पू मौर्य प्रतिभा पाण्डेयआनन्द कुमार यादव सर्वेश कुमार सिंह जितेन्द्र कुमार वर्मा लाल साहब विवेक कुमार यादव सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
महाविद्यालय के प्रबंधक सुनील सिंह “मन्टन जी” का कहना है कि महाविद्यालय स्थापना के प्रथम वर्ष में ही विश्वविद्यालय के हर प्रतियोगिताओं में छात्र-छात्राओं ने अपने प्रतिभा का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है, इससे हम सभी काफी उत्साहित है । उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में हमारा प्रयास होगा कि महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा पढ़ाई से लेकर विश्वविद्यालय द्वारा संचालित हर प्रतियोगिताओं में स्थानीय क्षेत्र का गौरव स्थापित करेगें ।