पिन्टू सिंह

(बलिया) आज़मगढ़ मण्डल प्रमुख जगदम्बा प्रसाद को मनोनीत किया है। मण्डल कार्यालय आजमगढ़ जो बलिया जनपद के रसड़ा मे स्थित है, यही से पूरे मण्डल के कार्यों का संचालन किया जायेगा। शनिवार को मण्डल के सभी पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई।समीक्षा बैठक की अध्यक्षता संगठन के मण्डल प्रमुख जगदम्बा प्रसाद सिंह के द्वारा किया गया। 

मण्डल प्रमुख ने अपने संबोधन में कहा कि हमे देश के हर कोने में ऐसे सदस्यों की जरूरत है जो बिना डरे सहमे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठा सके।
ताकि हमारा देश भ्रष्टाचार मुक्त हो सके,साथ ही उन्होंने नए पदाधिकारियों को मनोनयन पत्र व परिचय पत्र देकर उनका पद ग्रहण कराया और उन्हें बताया कि वे सरकार के द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं की, विकास कार्य की समीक्षा करे और भ्रष्ट एवं दोषियों के खिलाफ तुरंत करवाई करवाना सुनिश्चित करे।
संगठन के ब्लॉक ऑफिसर अनुज तिवारी ने बताया कि पंचायत स्तर पर संगठन के विस्तार की जरूरत है ताकि योग्य व्यक्ति को संगठन में जुड़ने का मौका मिल सके। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के प्रति लोगों में जागरूकता की जरूरत है।
बैठक में दुर्ग विजय सिंह, प्रकाश नारायण सिंह, एडवोकटे शिव जी सिंह, अतुल तिवारी, डॉ अजय गुप्ता, डॉ आर के राय के साथ पूरे आज़मगढ़ मण्डल के पदाधिकारियों ने भाग लिया। बैठक के उपरांत मण्डल प्रमुख श्री सिंह रसड़ा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह से मिले और कार्य प्रणाली पर वार्ता किया कि क्यों ना जनता दरबार लगाने की बात रखी जिसे उन्होंने काफी सराहा और कहा की आप लोग के ऐसा करने पर हमे भी काफी मदद मिलेगी और हम जड़ से भ्रष्टाचार को खतम कर पाएंगे। इस वार्ता के दौरान दैनिक भास्कर संवाददाता पत्रकार श्री पिंटू सिंह जी भी मौजूद रहे।