बलिया।सनबीम स्कूल आज किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं।बहुत ही कम समय में इस विद्यालय ने अपने कठोर परिश्रम, लगन एवम् विद्यार्थियो के सर्वांगीण विकास के अपने अनोखे प्रयासों से शिक्षा जगत में अपने नाम को विशिष्टता के शिखर पर पहुंचा दिया है। विद्यालय का उद्देश्य न केवल पठन-पाठन कराना अपितु अपने विद्यार्थियो का सर्वांगीण विकास करना भी रहा है जिसकी वजह से शिक्षा जगत के कई पुरस्कार विद्यालय के नाम दर्ज हो चूके है। इसी श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए शनिवार को सनबीम स्कूल ने लगातार तीसरी बार राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित एजुकेशन वर्ल्ड इंडिया स्कूल रैंकिंग 2021-22 का बेस्ट को-एड डे स्कूल का पुरस्कार प्राप्त किया है। 

विदित हो कि प्रत्येक वर्ष दिल्ली में देश के समस्त विद्यालयों को उनके द्वारा किए गए उत्कृष्ठ कार्यों का अवलोकन करते हुए एजुकेशन वर्ल्ड में विभिन्न वर्ग के मापदंडों के आधार पर पुरस्कृत किया जाता है।
लगातार तीसरे वर्ष यह पुरस्कार प्राप्त कर विद्यालय ने यह सिद्ध कर दिया है कि यदि इच्छा शक्ति दृढ़ हो तो कोई भी कठिनाई आपको सफलता के उच्च शिखर पर पहुंचने से नहीं रोक सकते।
बेस्ट को-एड स्कूल चयनित होने से संपूर्ण विद्यालय में खुशी की लहर दौड़ गई। विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष संजय कुमार पांडेय तथा सचिव अरूण कुमार सिंह ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए इस उपलब्धि का श्रेय विद्यालय के शिक्षकों को देते हुए कहा कि एकजुट होकर पूरे लगन से कार्य करने का ही परिणाम है की लगातार तीसरे वर्ष भी हमें यह पुरस्कार प्राप्त हुआ है।
विद्यालय के निदेशक डॉ कुँवर अरुण सिंह ने पुरस्कार प्राप्ति पर स्वयं को गौरवान्वित बताते हुए कहा कि सनबीम स्कूल ने एजुकेशन वर्ल्ड में निर्धारित समस्त मापदंडों को पूरा किया है।
विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती सीमा ने हर्ष व्यक्त करते हुए बताया कि विद्यालय प्रबंधन तथा विद्यालय के समस्त शिक्षक सदैव हर चुनौती के लिए तैयार रहते हैं। विद्यालय प्रशासक संतोष चतुर्वेदी तथा हेड मिस्ट्रेस श्रीमती ज्योत्सना तिवारी ने इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर करते हुए मंगल कामना की तथा सभी को शुभकामनाएं ज्ञापित किया।