शैलेश सिंह

बलिया।समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर आज समाजवादी पार्टी के प्रदेश स्तर पर गठवन्धन में सम्मलित सभी दलों के जनपद के निवासी प्रांतीय पदाधिकारी और जिला अध्यक्ष,महासचिव सहित प्रमुख नेताओं की संयुक्त बैठक सपा कार्यालय पर सम्पन्न हुई।बैठक में 2022 में होने वाले उ. प्र. विधानसभा चुनाव पर विस्तार से चर्चा हुआ तथा चुनावी रणनीति को भी अमली जामा पहनाया गया। बैठक में गठबंधन में शामिल सभी दलों के लोगो ने चुनाव में एकजुटता से लगने और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का सपथ भी लिया और यह तय हुआ कि आगे से जो भी कार्यक्रम होगा उसमें गठबंधन में शामिल सभी दलों की सहभागिता होगी। इसी क्रम में 5 जनवरी को जनपद के धर्मापुर (चितबड़ागांव)में आयोजित भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के संयुक्त रैली में सभी से सहभागिता की अपील भी किया गया।
बैठक में उपस्तित सभी पार्टी के नेताओ ने कहा कि हम लोगो का यह गठबंधन सिर्फ दलों का समझौता नही है बल्कि बिचारो और सिद्धांतों के दिलो का मिलन है।
इस अवसर पर प्रसपा के प्रदेश महा सचिव नीरज सिंह गुड्डू, सुनील सिंह प्रदेश प्रवक्ता भासपा, सुग्रीव राजभर जिला अध्यक्ष भासपा, राहुल चौबे प्रसपा, बीर प्रताप चौहान(जनता उन्नत पार्टी)देव कुमार गुप्ता जय हिंद समाज पार्टी,सुमेर गोड गोंडवाना गणतंत्र पार्टी,ओमप्रकाश चौहान जनवादी पार्टी,रघुवंश सिंह पटेल अपना दल कमेरवादी, रविन्द्र निसाद जस्टीट पार्टी,ओमप्रकाश चौहान जनता उन्नत पार्टी सर्वेश ठाकुर,रजनीश श्रीवास्तव,मु. रब्बानी, दीपक सिंह,दिनेश पासवान,डा. सुरेंद्र चौहान, गोपाल खरवार,मनोज शाह, सुरेश शाह,लाल बहादुर चौहान, नंद लाल यादव,विनोद यादव, कृपा शंकर प्रजापति,अरुण तिवारी,चंदन यादव,क्षितिज मोहन ठाकुर,मदन राय, कुबेर नाथ तिवारी,हीरालाल वर्मा, जमाल आलम,हरेन्द्र सिंह,विजय शंकर यादव,इरफान अहमद, दिनेश यादव,अजय यादव,रामेश्वर पासवा रविन्द्र नाथ यादव,आदि अध्यक्षता समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष राज मंगल यादव ने किया और संचालन राजन कनौजिया ने किया।सुशील पाण्डेय”कान्हजी” ने आभार ब्यक्त किया।