बलिया।मंगलवार को फेफना थाना क्षेत्र के कनैला गांव स्थित कोल्डस्टोरेज से शिकायत पर चुनाव आयोग की टीम व एसडीएम सदर के नेतृत्व वाली टीम द्वारा छापेमारी में बरामद दिव्यांगों के सहायक उपकरण ट्राई साईकल की बरामदगी ने समाजवादी पार्टी को हमला करने के लिये बड़ा मुद्दा मिल गया है । राजनेता अपने विरोधी की छोटी छोटी कमियों की बखिया उघेड़ते है,यह तो बड़ी घटना है।
मीडिया से बात करते हुए पूर्व विधायक व समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता संग्राम सिंह यादव ने तो मंत्री उपेन्द्र तिवारी को सीधे सीधे दोषी मानते हुए सार्वजनिक मंच से जनता से इस कृत्य के लिये मांफी तक मांगने का सुझाव तक दे डाला है । श्री यादव ने कहा कि यह जानबूझ कर मंत्री के भाई के गोदाम में दिव्यांगों की साइकिलें रखी गयी थी,जिसको बांट कर चुनाव को प्रभावित करने की योजना थी। श्री यादव ने तो यहां तक आरोप लगाया है कि अभी और कई जगह ऐसे ही रखे जाने की सूचना मिल रही है ।
श्री यादव ने चुनाव आयोग से सरकारी सामान को मंत्री के गोदाम में छुपाकर रखने वाले अधिकारी,गोदाम के मालिक और मंत्री पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है । श्री यादव ने कहा है कि ऐसा नही होने पर निष्पक्ष चुनाव फेफना विधानसभा क्षेत्र में होना मुश्किल है ।