बासडीह,बलिया। मनियर ब्लाक के अन्तर्गत नोजा कान्वेंट स्कूल छितौनी में भाजपा एवं निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा एवं निषाद पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी केतकी सिंह ने कहा कि कमल के फूल पर बटन दबाकर यहां की जनता मुझे भारी वोटों से जीत दिलायेगी।
पिछले दफा मैं निर्दल प्रत्याशी थी तो लगभग पच्चास हजार वोटों का प्यार यहां के लोगों का हमें मिला था। इस बार एक लाख पच्चीस हजार का आंकड़ा पार करूंगी।
मैं यहां की बहू हूँ और यहां के लोगों से रक्षाबंधन, दिवाली इत्यादि की बधाई खोंइछा के रूप में लूंगी और अधिक वोट लेकर के मैं विजयी बनूंगी।उन्होंने कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र में बाढ़, जलजमाव एवं कटान की विकट समस्या है ।
इसे दूर करने का मैं प्रयास करूंगी तथा हमारे क्षेत्र की लड़कियों को शिक्षा के लिए शहरों में जाना पड़ता है इसके लिए मैं शिक्षा की व्यवस्था करूंगी। इस मुद्दे को लेकर मैं चुनाव लड़ रही हूँ। मैं उस दल की प्रत्याशी हूंँ जिसके राजा निषाद राज ने प्रभु श्री रामचंद्र जी की नैया को पार लगाया था मैं तो एक साधारण महिला हूँ।वह तो मेरी नैया आसानी से पार लगा देंगे। नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी को टारगेट करते हुए केतकी सिंह ने कहा कि जब क्षेत्र में कोरोना की लहर चल रही थी तो वह आराम फरमा रहे थे ।उनको क्षेत्र में आने से डर लग रहा था। कार्यक्रम को निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष शिव नारायण निषाद ने भी संबोधित किया। इस मौके पर ग्राम पंचायत बंसवरिया के प्रधान श्रीकांत यादव ने सपा छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया।