अरविंद गिरी पहले बलिया की भौगोलिक स्थिति को समझे

दैनिक पुर्वांचल

बलिया । लगातार चौथी बार विधान परिषद में जाने के लिये पर्चा दाखिल करके बाहर निकलने पर मीडिया से बात करते हुए भाजपा प्रत्याशी रविशंकर सिंह पप्पू ने सपा उम्मीदवार को हवाहवाई बताते हुए अपनी जीत को पक्की बताया है । सपा उम्मीदवार द्वारा श्री पप्पू को धनबल के सहारे जीतने की कोशिश के भ्रम को जनबल से तोड़ने के बयान का जबाब देते हुए श्री पप्पू ने कहा कि सपा उम्मीदवार हवाहवाई आये हुए है । अगर मेरे पास जनबल नही होता तो लगातार 3 बार एमएलसी कैसे बनता ? क्या चंद्रशेखर जी के पास जनबल नही था ? नीरज शेखर और दयाशंकर सिंह के पास जनबल नही है ?
कहा कि अरविंद गिरी पहले बलिया की भौगोलिक स्थिति को समझे । कहा कि अगर अरविंद गिरी को जनपद के किसी कोने पर छोड़ दिया जाय तो वो अपने घर भी नही पहुंच पाएंगे,घर का रास्ता भूल जाएंगे । सपा द्वारा इस चुनाव में एमवाई समीकरण को साधने के प्रयास पर टिप्पणी करते हुए कहा कि एमएलसी चुनाव में यह समीकरण लागू नही होता है । कहा कि आज के मेरे नामांकन जुलूस मे कम से कम 50 मुस्लिम मतदाता और सैकड़ो की संख्या में हमारे यादव मतदाता शामिल रहे है ।
कहा कि इस चुनाव में भाजपा के सामने समाजवादी पार्टी कही टिक नही रही है । हमारी भारी मतों के साथ जीत हो रही है । मेरे साथ अधिकतर प्रधान बीडीसी डीडीसी और सभासद मतदाता है । मेरे संपर्क में जितने मतदाता है,उनको मैं व्यक्तिगत रूप से जानता पहचानता हूं ।