रिपोर्ट, मोहम्मद तारिक 
(सरायमीर) आज़मगढ़ । भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी मिर्जापुर ब्लॉक का दसवां सम्मेलन.प्रमिला व हीरालाल चौहान मंडल अध्यक्ष की अध्यक्षता में ग्राम खंडवारी में सम्पन्न हुआ। ध्वजारोहण वरिष्ठ कॉमरेड रामसूरत यादव ने किया। सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए पूर्व जिला मंत्री रामाज्ञा यादव ने कहा कि भाकपा मजदूरों, किसानों के हक की लड़ाई में हमेशा से अगुवाई करती रही है। भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश व प्रदेश की सरकार सामंती और पूंजीपतियों की विचारधारा की पोषक है।
पार्टी राज्यपरिषद सदस्य अधिवक्ता जितेंद्र हरि पांडेय ने कहा कि बीजेपी ने सत्ता पाने से पहले वादा किया था कि हर वर्ष दो करोड़ रोजगार देंगे, मंहगाई और भ्रष्टाचार पर लगाम लगाएंगे, किसानों की आमदनी दोगुनी करेंगे, लेकिन उनके सभी वायदे खोखले साबित हो रहे हैं। जब विपक्ष सरकार के वायदे की याद दिला रहा है, तो उसे राष्ट्रद्रोही कहा जा रहा है।ईडी और सीबीआई की रेड डालकर डराया व परेशान किया जा रहा है। कामरेड रामसूरत यादव ने कहा कि देश की संपत्तियों को सरकार पूंजीपतियों के हाथ बेच रही है, इसके खिलाफ कम्युनिस्ट पार्टी लगातार संघर्ष कर रही है।सरकार आम नागरिकों के हकों को लगातार मार रही है। ऐसी सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिये जनता को आगे आना पड़ेगा।
नौ सदस्यों की ब्लॉक कमेटी का नया चुनाव हुआ जिसमें राजनारायण को ब्लॉकमंत्री व हीरालाल चौहान व प्रमिला को संगठन मंत्री चुना गया।
इस मौके पर शंकर संजरी, अब्दुल्लाह एडवोकेट, रामसूरत यादव, हसनैन रिज़वी, रामप्रसाद, बबलू,
आदि उपस्थित रहे।