बेतिया। प. चम्पारण के जगदीशपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार की रात्रि एक बारात में डीजे बजाने को लेकर हुई विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक मार पीट एवं पथराव में लड़की पक्ष के 5 लोग बुरी तरह घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने एक पक्ष के 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी घायलों की इलाज जीएमसीएच अस्पताल बेतिया में की जा रही है। इस घटना को लेकर दोनों पक्षों के बीच भारी तनाव बना हुआ है। पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। स्थिति शांतिपूर्ण एवं नियंत्रण में बताई गई है।
मिली जानकारी के अनुसार जगदीशपुर थाना के बारात मे डीजे बजाने को लेकर दो समुदाय के बीच हुई हिंसक झड़प,मारपीट और रोड़ेबाजी में 5 लोग घायल हुए। बारात के दौरान मदरसा के पास डीजे बजाने पर हुआ विवाद में एक पक्ष के सात लोग गिरफ्तार हुए। वही दूसरे पक्ष के 5 घायल का बेतिया जीएमसीएच में ईलाज चल रहा है। मझौलिया से जगदीशपुर बारात आई थी।
तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस कैम्प कर रही है। जगदीशपुर थाना के महुआवा मदरसा गांव निवासी दिनेश महतो के घर मझौलिया से बारात आई हुई थी। इस संबंध मे लडकी पक्ष के घायल रामविलास एवं शिवनाथ महतो ने बताया कि बाराती लोग वहा बाजा बजा रहे थे तभी कुछ लोग बाजा वहाँ नही बजाने को कहने लगे की मदरसा है तो बाराती पक्ष वहाँ से थोडी दूर जाकर बाजा बजा बारात सजा रहे थे। तभी कुछ लोगों ने बारातियों पर हमला कर जेनरेटर का लाइन काट दिया और मारपीट करने लगे तथा देखते ही देखते पथराव शुरू हो गया। जिसमें 5 लोग बुरी तरह घायल हो गए। ऐसे तो सूत्रों का कहना है कि इस घटना में करीब दर्जन भर लोगों को चोटे आई है। घायलों में 4 लोग गंभीर रुप से घायल है। एक को प्राथमिक उपचार कर छोड दिया गया है।