शिक्षकों के समस्याओं पर गम्भीरता से विचार करें सरकार – आनन्द यादव ।

शैलेश सिंह

बलिया । समाजवादी शिक्षक सभा का राष्ट्रीय सचिव बनाये जाने के बाद बृहस्पतिवार को अपने गृह जनपद बेल्थरारोड (बलिया) में आनन्द यादव “गुरुजी” के प्रथम आगमन पर शिक्षकों व समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया ।
इस अवसर पर स्वागत समारोह को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय सचिव आनन्द यादव ने कहा कि पार्टी और विशेषकर राष्ट्रीय अध्यक्ष मा0 अखिलेश यादव जी ने जो जिम्मेदारी मेरे कन्धे पर डाला और मुझ पर विश्वास जताया है उस पर मैं शत-प्रतिशत खर्रा उतरने का प्रयास करूंगा । उन्होंने कहा कि एक शिक्षक होने के नाते मैने बहुत करीब से शिक्षक समुदाय के समस्याओं और परेशानियों को महसुस किया है , उनकी समस्याओं का समाधान के लिये मुझे जितना भी संघर्ष करना पड़ेगा , मैं पीछे नही हटूगाँ । राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि शिक्षक समाज का दर्पण होता है और देश का भविष्य तय करने में भी उसकी अहम भूमिका है । शिक्षकों की समस्याओ को सरकार को गम्भीरता से लेनी चाहिए ।
स्वागत समारोह में प्रमुख रूप से पूर्व ब्लाकप्रमुख विनय प्रकाश अंचल , बिरेन्द्र यादव , इफरान अहमद , रुद्र प्रताप यादव, पप्पू पांडेय , श्याम लाल यादव , अरशद हिंदुस्तानी , बब्बन यादव, धर्मेन्द्र यादव,संजय यादव, टिंकू जयसवाल,रामाश्रय यादव फाईटर ,सद्दाम अहमद तथा जयप्रकाश यादव आदि वक्ताओं ने अपने सम्बोधन में राष्ट्रीय सचिव आनन्द यादव के मनोनयन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुई सपा प्रमुख मा0 अखिलेश यादव के प्रति आभार व्यक्त किया । कार्यक्रम के दौरान सैकड़ो सपा कार्यकर्ताओं ने नवागत राष्ट्रीय सचिव आनन्द यादव को पुष्पाहार अर्पित कर स्वागत किया ।