सगडी़ संवाददाता/  आनंद गौड़ 

सगड़ी: सगड़ी तहसील क्षेत्र के शहीद पार्क नथ्थूपुर में यादव सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष इंडियन रिफॉर्मर्स के प्रथम आगमन पर हुआ भव्य स्वागत । यादव रेजीमेंट को लेकर गगन यादव ने भरी हुंकार कहा कि यादव समाज से बनायेेंगें प्रधानमंत्री । 

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दिन में 2 बजे गगन यादव राष्ट्रीय अध्यक्ष इंडियन रिफॉर्मर्स के आजमगढ़ जनपद में यादव सम्मेलन में प्रथम आगमन पर अंजान शहीद में माल्यार्पण कर नारेबाजी कर व बाइक जुलूस निकालकर कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया । 

 

इस दौरान शहीद रामसमुझ यादव की प्रतिमा पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पुष्प अर्पित कर नमन किया वहीं गगन यादव ने अपने संबोधन में यादव रेजीमेंट बनाने को लेकर हुंकार भरी और कहा कि जब देश में जाति के नाम पर रेजीमेंट बन सकती है तो यादव रेजिमेंट क्यों नहीं वहीं सबसे ज्यादा शहीद देश के लिए यादव हुआ इस दौरान उन्होंने प्रदेश व केंद्र की सरकार पर जमकर हमला बोला और बुलडोजर चलाने पर चुनौती दी वही आजमगढ़ के नौजवानों से यादव समाज से प्रधानमंत्री देने का भरोसा दिलाया इस दौरान यादव सम्मेलन को पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष हरिशंकर यादव प्रमोद यादव आदि लोगों ने संबोधित किया कार्यक्रम की अध्यक्षता विजय शंकर यादव उर्फ भुअर यादव ने किया।
इस दौरान मुख्य रूप से अतुल यादव विपिन यादव राकेश अमित पंकज चंदन सहित दर्जनों की संख्या में लोग मौजूद रहे।