बैरिया, बलिया । कड़ाके की ठण्ड देख गरीब , निराश्रित और जरूरतमंद सैकड़ो लोगों को क्षेत्र के सुप्रसिद्ध समाजसेवी व कपड़ा के प्रमुख व्यवसायी सुनील सिंह ने अपने पैतृक आवास जयप्रकाशनगर में मोटे कम्बल व साल उपलब्ध कराया ।

प्राप्त समाचार के अनुसार सोमवार को जयप्रकाशनगर के (दलजीत टोला) में मकर संक्रांति के अवसर पर सुप्रसिद्ध समाजसेवी व माँ साड़ी घर (बलिया) के प्रोपराइटर सुनील सिंह ने सैकड़ो पुरुष व महिलाओं को कम्बल व साल का वितरण किया । उन्होंने शंकरनगर दलजीत टोला , बाबू के डेरा , भवनटोला तथा जयप्रकाशनगर के सैकड़ो ऐसे गरीब, निराश्रित तथा जरूरतमंद लोगों को कम्बल व साल उपलब्ध कराया जिन्हें इसकी सख्त जरूरत थी । इस अवसर पर सुनील सिंह ने कहा कि हमें न तो कोई स्वार्थ है और न ही किसी तरह से राजनीतिक मतलब है । हम स्वयं अपने परिवार और सहयोगियों के द्वारा सर्वे कर ऐसे लोगों की सूची बनाये है जिन्हें वाकई कड़ाके की ठण्ड में इसकी जरूरत है ।
उन्होंने कहा कि मानवता की सेवा से बड़ा कोई धर्म नही होता । हमें किसी व्यक्ति की सेवा करने का समर्थ और सौभाग्य अगर ईश्वर ने दिया है तो हम अपनी क्षमता के अनुसार बगैर किसी प्रचार-प्रसार के सदैव सेवा करते है ।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से मधेश्वर सिंह, कामेश्वर सिंह, उमेश सिंह , मदन साह , मन्टू सिंह , पिन्टू यादव, मनोज तथा गोलू खां आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे ।