आजमगढ़ मॉर्निंग न्यूज में मऊ जनपद के बाल सुधार गृह से फरार बाल अपचारी को पवई पुलिस ने गिरफ्तार किया है, इसके अलावा रौनापार क्षेत्र में ट्रैक्टर की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हो गई, वहीं फरिहां क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आने से अज्ञात युवक की मौत हो गई है पुलिस बॉडी की शिनाख्त में जुटी हुई है ।
बाल सुधार गृह जनपद मऊ से फरार बाल अपचारी पुलिस संरक्षण में
पूर्व की घटना-दिनांक 12.01.2024 को वादी मुकदमा गौरव कुमार पुत्र श्यामलाल निवासी ग्राम रैदा थाना पवई आजमगढ़ द्वारा थाना स्थानीय पर शिकायत किया गया था कि वादी के ट्यूबेल से धनकुट्टी मशीन को अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया है। जिसके सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 12/24 धारा 379 भादवि0 बनाम अज्ञात पंजीकृत कर विवेचना प्रारम्भ किया गया।
मुकदमा उपरोक्त में 01 बाल अपचारी का नाम प्रकाश में आया था, जिसे पुलिस संरक्षण में लेकर मा0 न्यायालय प्रस्तुत किया गया था। बाल अपचारी को मा0 न्यायालय के आदेश पर बाल सुधार गृह जनपद मऊ में निरुद्ध कराया गया था।
दिनांक 18.01.24 को  बाल अपचारी उम्र करीब 15 वर्ष बाल सुधार गृह जनपद मऊ से  फरार हो गया जिसके सम्बन्ध में थाना कोतवाली नगर जनपद मऊ में मु0अ0सं0 23/24 धारा 223/224 भादवि0 पंजीकृत हुआ। 
गिरफ्तारी का विवरणः दिनांक 27.01.2023 को उ0नि0 बद्रीनाथ मौर्य मय हमराह द्वारा बाल सुधार गृह जनपद मऊ से फरार बालअपचारी को ग्राम रैदा से समय 08.30 बजे पुलिस अभिरक्ष में लेकर मा0 न्यायालय रवाना किया गया।
ट्रैक्टर की चपेट में आने से अधेड़ की मौत
रौनापार थाना क्षेत्र निवासी मोहित यादव पुत्र रामबली यादव ‌उम्र लगभग 58 वर्ष दिनांक 26 /1/2024 को समय लगभग 5:00 बजे शाम को खेत से घर वापस जा रहे थे, कि रास्ते में ग्राम सोनोरा के पास रोड पर  सोनालिका ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के पास तीन लड़के संतोष, प्रदीप व संदीप घर पर ही रहकर खेती-बाड़ी करते हैं वहीं पर मौत की सूचना मिलते ही वृद्ध पत्नी देवमती देवी का रो रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची रौनापार पुलिस ने चालक व ट्रैक्टर ट्राली को हिरासत में ले लिया व शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
ट्रेन की चपेट में आने से अज्ञात युवक घायल
आजमगढ़ । निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहा चौकी अंतर्गत फरिहा  रेलवे स्टेशन से पश्चिम आउटर सिग्नल के समीप लगभग 30 वर्षीय अज्ञात युवक की ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया, सूचना मिलते ही फरिहा चौकी इंचार्ज सौरभ त्रिपाठी मय हमराहियों सहित मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से उपचार हेतु एंबुलेंस  से सदर अस्पताल भेज दिया समाचार लिखे जाने तक घायल युवक की पहचान नहीं हो पाई है l