जनपद संवाददाता प्रदीप कुमार पाण्डेय।

गाजीपुर। जनपद के थाना कोतवाली मोहम्मदाबाद अंतर्गत लगभग 30 वर्षीय विवाहिता की संदिग्धावस्था में मृत्यु होने का समाचार प्रकाश में आया है।

जनपद संवाददाता प्रदीप कुमार पाण्डेय।

गाजीपुर । जनपद के थाना कोतवाली मोहम्मदाबाद अंतर्गत नवापुर यूसुफपुर में एक लगभग 30 वर्षीय विवाहिता के संदिग्ध अवस्था में मौत होने का समाचार प्रकाश में आया है।

घटना के संबंध में प्रभारी कोतवाली पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि गाजीपुर सदर अस्पताल से सूचना मिली कि एक विवाहिता की संदिग्धावस्था में मौत हो चुकी है ।सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी सदल बल सदर हॉस्पिटल पहुंचे। जहां उन्होंने शव को अपने कब्जे में ले लिया ।घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतका अपने कमरे में संदिग्ध अवस्था में पाई गई। परिजन उसे लेकर तत्काल जिला चिकित्सालय ले गए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक ने इसकी सूचना थाना कोतवाली मोहम्मदाबाद को दी। पुलिस जब मृतका के घर पहुंची तो वहां कोई मौजूद नहीं था। पूछताछ करने पर पता चला कि विवाहिता सिंधु सिंह कुशवाहा पत्नी पिंटू सिंह कुशवाहा उम्र लगभग 30 वर्ष है ।मृतका का मायका ग्राम बढनपुरा थाना भांवरकोल बताया जाता है ।पुलिस ने मायके वालों को सूचित किया । सूचना पाकर मायके वाले थाना कोतवाली पर पहुंचे ।पिता विनोद कुशवाहा ने दहेज हत्या की तहरीर दी है। समाचार लिखने तक पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । समाचार लिखने तक पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।