जो सरकार जनता व अपने कर्मचारियों के हितों की रक्षा नहीं कर सकती हैं उस सरकार को तत्काल प्रभाव से हट जाना चाहिए नही हट ती है तो जनता हटा देती हैं।

लखनऊ। विगत लंबे अरसे से प्रदेश स्तरीय लम्बित मांगों व कुछ जनपदों में शिक्षा विभाग के स्तर से शिक्षणेत्तर कर्मियों के किये जा रहे उत्पीड़न के खिलाफ आगामी 15 मार्च 2024 को संगठन शिक्षा निदेशक (माध्यमिक) के 18 पार्क रोड लखनऊ स्थित शिविर कार्यालय पर शांतिपूर्ण धरना-प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन सौंपेगा।

प्रदेश अध्यक्ष आलोक सिंह, प्रदेश महामंत्री मुकेश सिंह सिकरवार महावीर श्रीवास्तव कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष शैलेंद्र गिरी प्रदेश कोषाध्यक्ष संतोष सिंह प्रदेश मंत्री ने संघर्ष और सहयोग की वेला में सभी प्रादेशिक/ मंडलीय/जिलाध्यक्ष/जिलामंत्री से अनुरोध है किया है कि संगठन के उक्त प्रस्तावित कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटें। मित्रों, अब भी वक्त है खुद जागने और सोये हुए साथियों को जगाने का नहीं तो वह दिन दूर नहीं जब भ्रष्ट शिक्षाधिकारी और निरंकुश व तानाशाह सरकारें हम सबके आगे नौकरी में और ज्यादा मुश्किल हालात पैदा कर देंगी। आगरा मंडल में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने के लिए मंडल अध्यक्ष अक्षय भारद्वाज , सोमेंद्र सिंह, मनीष शर्मा, संतोष कुमार सिंह, महावीर सिंह उमेश गुप्ता, विजय शर्मा, संजय सिंह, राम कुमार जी गोस्वामी, संजय यादव आदि पदाधिकारी जनसंपर्क अपने अपने जनपदों में कर रहे है