आजमगढ़ । लालगंज नगर क्षेत्र के भगत सिंह नगर मोहल्ले में सोमवार को प्रभारी निरीक्षक देवगांव ने एक होटल में छापा मारकर रंगरेलियां मना रहे युवक व युवतियों को पकड़ कर देवगांव कोतवाली ले गए। प्रभारी निरीक्षक देवगांव को सूचना मिली थी, कि भगत सिंह नगर मोहल्ले में होटल संचालकों द्वारा देह व्यापार का धंधा जोरो से कराया जा रहा है, उसी सूचना के आधार पर प्रभारी निरीक्षक देवगांव सोमवार को होटल पर छापा मारा, होटल में पुलिस देखकर लोगों में खलबली मच गयी लोग इधर उधर भागने लगे,झ पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए कई युवक व युवतियों को रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया।उक्त के सन्दर्भ में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक देवगांव ने बताया कि सभी लोगों के विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जाएगी।

दूसरी खबर में आजमगढ़ के मंडलीय अस्पताल में तैनाती के दौरान फार्मासिस्ट हृदयानंद सिंह को कोतवाली पुलिस ने भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया है, आरोपी 1985 के दशक में 25930 से अधिक दवाओं को बाजार में बेच दिया था, इसी मामले में गोरखपुर भ्रष्टाचारनिवारण कोर्ट की अपर सत्र न्यायाधीश ने 18 नवंबर 2023 को 3 वर्ष की सजा वह 50000 रूपए जुर्माने की सजा सुनाई थी, इसी मामले में पुलिसने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।
तीसरी खबर में लालगंज लोकसभा क्षेत्र से बसपा सांसद संगीता आजाद अपने पति पूर्व विधायक अरिमर्दन आजाद के साथ हाथी की सवारी छोड़ नई दिल्ली में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ले लिया।