आजमगढ़ । 99 यू पी बटालियन एन सी सी के अधीन गांधी शताब्दी स्मारक पी जी कॉलेज, कोयलसा के एन सी सी कैडेट गुलशन पाण्डेय ने उत्तराखंड के उत्तरकाशी स्थित एन आई एम इंस्टिट्यूट(नेहरू इंस्टिट्यूट ऑफ माउण्टेनियरिंग) में आयोजित अखिल भारतीय 9वें पर्वतारोहण शिविर में प्रथम स्थान पर रहते हुए गोल्ड मैडल हासिल कर बटालियन, जनपद और कॉलेज का नाम गौरवान्वित किया है, उसकी सफलता की सूचना मिलने पर बटालियन से लगाये कॉलेज और क्षेत्र के लोग खुशी से झूम उठे और बटालियन के उस्तादों और उसके गुरुजनों को बधाई का सिलसिला शुरू हो गया।
गौरतलब है कि  13 जुलाई से 23 जुलाई तक उत्तराखंड के उत्तरकाशी के एन आई एम इंस्टीट्यूट में देश भर के विभिन्न प्रदेशों से चयनित  कुल 31 कैडेटों के साथ 9वां ऑल इंडिया माउंटेन क्लाइम्बिंग कोर्स आयोजित हुआ था जिसमें कोयलसा पी जी कॉलेज के छात्र गुलशन पाण्डेय ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक हासिल किया।
उसकी सफलता पर बधाई देते हुए 99 यू पी बटालियन एन सी सी के कमान अधिकारी ले0 कर्नल विवेक सिंह चूडावत ने कहा कि एकता और अनुशासन एन सी सी का ध्येय वाक़्य है और अपने कठोर अनुशासन  तथा लक्ष्य के प्रति समर्पण से एन सी सी कैडेट्स जीवन में बड़ी से बड़ी सफलता हासिल कर सकते हैं। बटालियन के सूबेदार मेजर और पी आई स्टाफ के साथ कोयलसा पी जी कॉलेज के ए एन ओ डॉ0 धीरेन्द्र कुमार गुप्ता ने गुलशन और उसके परिवार को हार्दिक बधाई देते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।